Top chinese crypto coins | TOP 5 CHINA COIN  जो अच्छा Profit दे सकता है।

Please Share This

हेलो दोस्तों आज हमलोग Top chinese crypto coins के बारे में बात करेंगे।  चाइना कॉइन की एक अच्छा खासा रैली आ सकती है और इसके अंदर इन्वेस्टमेंट कर के अच्छा Profit कर सकते है। तो क्या रीज़न है जो  China Cryptocurrency एक अच्छा खासा प्रॉफिट दे सकता है । इसके पीछे कारण क्या है इस ब्लॉग पोस्ट में सब कुछ जानेगे।

सबसे पहले समझते है Hong Kong और China की एक न्यूज़ चल रही है की जो क्रिप्टो के अंदर जो  China कॉइन है उसमे रैली आ सकती है ,Hong Kong देश में कुछ दिनों से illegal issues चल रही थी जिसके कारण वँहा पे यूजर ट्रेड नहीं कर पर रहे थे , ये सब प्रॉब्लम सॉल्व हो गई है और फनइली 1 जून 2023 से ट्रेड स्टार्ट हो रही है। वँहा को यूजर अब legal तरीके से अच्छे से ट्रेंडिंग कर पाएंगे।

ये सब जो भी देश है जो चाइनीस देश में आती है जैसे की – China , Hong Kong और कोरियन  ये सभी देश अपनी चीज को ज्यादा प्रमोट करती है , चाइना अपनी लोकल चीज को ज्यादा सपोर्ट करती है , वँहा पर Whatsapp , Facebook , Youtube जैसा अच्छा प्लेटफार्म है  जो U.S.A   देश का है तो चाइना लोग इसका प्रयोग नहीं करते है। इसके पीछे का कारन है की चीन और U.S.A  की आपस में नहीं बनती है।

अब इसी तरीके से वोलोग  चाइना के अच्छे क्रिप्टो करेंसी में इन्वेस्टमेंट करने का प्लान बना रहे है , ऐसे चाइना Cryptocurrency बहुत सारी है वो लोग China Top 5 Cryptocurrency मे इन्वेस्ट करेंगे या Top 10 China Crypto में इन्वेस्ट करेंगे कहना मुश्किल है। लेकिन जो china के coin है जिसके अंदर अभी एंट्री बन रही है उनमे से 5 Coin के बारे में आपके साथ शेयर करुँगी जो आगे चल कर Profit दे सकता है। तो चलिए जानते है China Top Cryptocurrency के बारे में।

5 Most Popular Cryptocurrency In China

तो चलिए एक -एक कर के 5 Most Popular Cryptocurrency जो चाइना के है उसके बारे में जानते है।

VeChain – VET 📈

Vechain एक चाइना क्रिप्टो करेंसी है जिसका आधार ब्लॉकचेन और थोर ब्लॉकचेन प्लेटफॉर्म पर है। Vechain एक ऐसा प्रॉजेक्ट है जो की प्रूफ ऑफ़ ऑथोरोटी पे काम करता है , जो की ये प्रोजेक्ट के लिए नेगेटिव पॉइंट है। Vechain मार्केट कैप मैं रैंक अभी का टाइम में 38 है , Vechain का कुल सप्लाई 85,985,041,177 है, और मार्केट में 84% Circulating हो रहा है। China Top Cryptocurrency के लिस्ट में एक नंबर पे है

The Sandbox SAND 📈

The Sandbox – SAND Cryptocurrency एक डिजिटल मुद्रा है जो वीआर (वर्चुअल रियलिटी) और मेटावर्स गेम्स के लिए बनाई गई है। The Sandbox Ethereum Blockchain पे आधारित है ,SAND टोकन का प्रयोग मेटावर्स प्लेटफॉर्म के भीतर डिजिटल सपंत्ति खरीदने और बेचने के लिए किया जाता है , SAND टोकन बनाने वाली कंपनी का नाम “सैंडबॉक्स” है , इसका मिशन है एक एक वर्चुअल वर्ल्ड बनाने की है। The Sandbox का मार्केट कैप मैं रैंक Coingecko के अनुसार 44 है, The Sandbox का कुल Supply 3,000,000,000 है। और मार्केट में 62% अभी का टाइम में Circulating हो रहा है। SAND Token China के टॉप क्रिप्टो करेन्सी में से एक है , और ये Metaverse के प्रोजेक्ट में काम कर रही है।
इसे भी पढ़े Metaverse क्या है ?

Phala Network – PHA 📈

फाला नेटवर्क (Phala Network) एक क्रिप्टोकरेंसी प्रोटोकॉल है ,जिसका मुख्य उद्देश्य है वेब 3.0 पर डेटा एन्क्रिप्शन और प्राइवेसी को सुरक्षित करना है। इसका प्रयोग कंपनियों और व्यक्तियों के डेटा को सुरक्षित रखने के लिए किया जाता है। Phala Network – PHA भी Ethereum Blockchain पे आधारित है, ये China Top Cryptocurrency के लिस्ट में तीसरे नंबर पे है इसका मार्केट कैप मैं रैंक 335 है। Phala Network – PHA का कुल Supply 1,000,000,000
है। अभी मार्केट में 57% Circulating हो रहा है।

Ontology – ONT 📈

ऑनटोलॉजी का मुख्य टोकन जो ऑनटोलॉजी नेटवर्क को चलाने और संगठनों को प्रोत्साहित करने के लिए उपयोग होता है, वो “ऑनटोलॉजी टोकन (ONT)” है। इसका प्रमुख उदेश है एक विश्वस्तरीय ब्लॉकचेन समुदाय का निर्माण करना है। ये भी एक China Crypto Currency है। Ontology मार्केट कैप मैं रैंक अभी का टाइम में 150 है , Ontology का कुल सप्लाई 1,000,000,000 है,और मार्केट में 88% Circulating हो रहा है

Cortex – CTXC 📈

CTXC प्रूफ ऑफ़ वर्क के ऊपर काम करता है , जैसे अभी ethereum काम करता है और बिटकॉइन जिस algorithm ब्लॉकचैन पे काम करता है उसी टाइप की Cortex ब्लॉकचैन है। ये AI मॉडल के ऊपर भी काम करता है। ये China Top Cryptocurrency के लिस्ट में पांच नंबर पे है, CTXC का मार्केट कैप मैं रैंक अभी का टाइम में 497 है , इसका कुल सप्लाई 299,792,458 है और मार्केट में 71% Circulating हो रहा है

Chinese Cryptocurrency List – 🎯 PRICE PREDICTION

S.NOCOIN NAMEALL TIME LOWALL TIME HIGHRECORDED PRICETARGET PRICE🎯
1VeChain – VET₹0.144791₹20.95₹1.64₹4.20 TO ₹4.80
2The Sandbox ₹2.16₹625.46₹45.89₹140 TO ₹165
3Phala PHA₹4.75₹101.91₹11.14₹28 TO ₹35
4OntologyONT₹12.02₹728.39₹18.35₹78 TO ₹85
5Cortex-CTXC₹2.33₹159.34₹14.66₹35 TO ₹37
ऊपर पे जो Price PREDICTION का टारगेट दिया गया है , वो long term के लिए है , आपको Buy कर के होल्ड करना है , यदि Short Term में देखे तो आपको 80 से 100% तक का प्रॉफिट दे सकता है। इसके लिए भी आपको 1 से 3 महीने का इंतजार करना पड़ सकता है।

और भी बहुत सरे china coin है जिस पे आप नजर बनाकर रख सकते है , Best China Coin का लिस्ट निचे दिया जा रहा है।

Chinese Cryptocurrency List

  1. NEO NEO
  2. Polkadot DOT
  3. IOST IOST
  4. Filecoin FIL
  5. SelfKey KEY
  6. VeThor VTHO
  7. Measurable Data MDT
  8. Conflux CFX
  9. Nervos Network CKB
  10. NKN NKN
  11. WINkLink WIN
  12. ImmutableX IMX

निष्कर्ष

इस ब्लॉग पोस्ट में आपको China Top Cryptocurrency के बारे में बताई हूँ और China Top Cryptocurrency List भी आपलोग के साथ शेयर की हूँ ,आशा करती हूँ आपके मेरी जानकरी अच्छी लगी होगी , चाइना कॉइन से सम्बंधित कोई सवाल है तो आप कमेंट बॉक्स में कमेंट कर के पूछ सकते है।

NOTE:-इस ब्लॉग में दी गई जानकारी केवल शैक्षिक उद्देश्यों के लिए है और यह किसी भी निवेश या वित्तीय निर्णय के लिए आधिकारिक सलाह नहीं है। निवेश से पहले हमेशा अपनी विश्लेषण और खुद का अध्ययन करें और यदि आपको कोई लॉस होता है तो उसका जिम्मेबार हम नहीं होंगे , इसलिए इनवेस्ट करने से पहले खुद का भी रिचार्च करे। निवेश से संबंधित सभी संभव रिस्कों को समझें। धन्यबाद 🙏

ऐसे ही और informational Posts पढ़ते रहने के लिए और नए Blog Posts के बारे में Notifications प्राप्त करने के लिए Twitter ,Facebook Page ,Telegram पे ज्वाइन कर सकते है।

इन्हें भी पढ़े :

Please Share This

Cryptohindinews.com मैं आपका स्वागत है, मेरा नाम EKTA है, मैं M.COM की स्टूडेंट हूँ ,और मैं West Bengal के रहने वाली हूँ, क्रिप्टो फील्ड मैं मेरा 5 साल का अनुभव है ! ये Cryptocurrency Price Prediction ,बिटकॉइन ब्लॉकचैन ,Altcoin के महत्वपूर्ण समाचार और महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करने वाली वेबसाइट है !यहाँ आप क्रिप्टो करेंसी से सम्बंधित सवालो को पूछ सकते है , हमे आपके सवालो का जबाब देने मैं खुसी होंगी।

Leave a Comment