About Us

cryptohindinews_author

About Us (हमारे बारे में)

Hello Friends,♥ Cryptohindinews.com मैं आपका स्वागत है, मेरा नाम EKTA है, मैं  M.COM की स्टूडेंट हूँ ,और मैं West Bengal के रहने वाली हूँ, क्रिप्टो फील्ड मैं मेरा 5 साल का अनुभव है, बिटकॉइन के बारे में सबसे पहले मुझे 2018 में पता चला था , उस टाइम से में में बिटकॉइन,क्रिप्टो करेंसी  के बारे में सबको बताना चाहती थी और ब्लॉग बनाना चाहती थी, लेकिन ब्लॉग बना नहीं पा रही थी , फाइनली मैं FEB-2023 से में ब्लॉग स्टार्ट कर दी हूँ। और में बहुत खुश है।

ये Cryptocurrency ,बिटकॉइन ब्लॉकचैन ,Altcoin के महत्वपूर्ण समाचार और Crypto Price Predicition  प्रदान करने वाली वेबसाइट है ! आप सभी को अभी  और भविष्य में इन तकनीकों को समझने और सफलतापूर्वक उपयोग करने में मदद करने के उद्देश्य से Cryptohindinews.Com वेबसाइट को बनया गया ताकि आप सभी को हिंदी भाषा में सरल तरीके से क्रिप्टो करेंसी से जुडी तकनीकों और खबरों को समझू और समझा सकूँ। यहाँ आप क्रिप्टो करेंसी से सम्बंधित सवालो को पूछ सकते है , हमे आपके सवालो का जबाब देने मैं खुसी होंगी।

मेरा उद्देशय है कि मैं इस CRYPTOHINDINEWS.COM के माध्यम से आप सभी तक क्रिप्टो से सम्बंधित हिंदी में टॉप Altcoin , Cryptocurrency की जानकारी टाइम to टाइम पे दिया जायेगा ! Crypto Price Predicition में आपको भविष्य में किसी भी क्रिप्टोकररेन्सी का प्राइस कितना जा सकता है उसकी बात करेंगे। 

आपको CRYPTOHINDINEWS.COM पे Bitcoin, Job, Result, Sport, Top Altcoin, Top Cryptocurrency, Upcoming IDO, Metaverse Technology, DeFi Projects, Top Wallet, Top Exchange, Market cap, NFT, Bitcoin mining, और Free Online Income, Price Prediction से जुडी बहुत अच्छा Knowledge मिलेगी !  

हमरा उदेस आप सभी को निष्पक्षता, सच्चाई, पारदर्शिता और सटीकता से जानकारी देना है और आप सभी को मदद करना है,में आशा करती हूँ की Cryptohindinews.COM के ब्लॉग पोस्ट से आप सभी को कुछ जानकारी मिला होगा।

मैं आप सभी से निवेदन करती हूँ कि आप मेरा ब्लॉग पोस्ट को पढ़े और यदि आपको अच्छा लगता है तो आप अपने फ्रेंड और फॅमिली के साथ मेरा ब्लॉग को शेयर करे । आप मुझे मेरे ब्लॉग को अच्छा बनाने के लिए यदि कोई सुझाव हो तो आप कमेंट करके बता सकते है।

अगर आपको कोई सवाल है तो आप मुझे admin@cryptohindinews.com or cryptohindinewsofficial@gmail.com पर Mail  💌 करके पूछ सकते है !  धन्यबाद 😀